बेतिया(बिहार). यहां एक पति ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। बाथरूम में छिपे पति ने चाकू से पत्नी की गर्दन काट दी और फरार हो गया। अस्पताल में भर्ती महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। आरोपी पति को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। क्या है पूरा मामला…
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात दस बजे प्रियंका देवी अपने मायके में घर के बाहरी हिस्से में बने बाथरूम में गई। प्रियंका जैसे ही बाथरूम में घुसी पति लालबाबू वहां आ धमका और पहले उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा फिर चाकू से गला काट दिया। पत्नी पर जानलेवा हमला कर लालबाबू भाग गया।
4.5 इंच का लगा घाव
प्रियंका को उसके परिजन आनन-फानन में बेतिया सदर हॉस्पिटल लेकर आए। डॉ इत्तेशारुल हक ने कहा कि प्रियंका के गले में 4.5 इंच का जख्म है। हालत में सुधार हो रहा है। वह खतरे से बाहर है।
पहले घर में बंद कर पीटता था पति
प्रियंका की शादी दो साल पहले अप्रैल 2015 में बैकुंठवा गांव के लालबाबू से हुई थी। प्रियंका ने कहा कि मेरे पति नशे के आदि हैं। वह शराब और गांजा के बिना नहीं रहते। दहेज के लिए पति मुझे घर में बंद कर पीटते थे। आए दिन होने वाली मारपीट से तंग आकर मैं दो माह पहले अपने मायके आ गई थी। पति अब मेरे पिता से बाइक की मांग कर रहे थे।