भोजपुरी अभिनेता मनोज पांडे गिरफ्तार, प्रेमिका ने लगाए संगीन आरोप

0
222
भोजपुरी एक्टर मनोज पांडेय को मुंबई पुलिस ने रेप केस के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। उसपर एक एक्ट्रेस ने शादी का झांसा और फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर रेप का आरोप लगाया है।

पटना [जेेएनएन]। को स्टार से रेप के आरोप में मुंबई पुलिस ने भोजपुरी एक्टर मनोज पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है। मनोज पांडेय पर फिल्म में काम दिलाने के नाम पर और शादी के नाम पर एक सिंगर ने रेप का आरोप लगाया है। कुछ दिनों पहले पीड़िता ने मुंबई के चारकोप थाना पर रेप का केस दर्ज कराया था।

भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ रेप के आरोपी एक्टर मनोज आर पांडेय को मुंबई पुलिस ने कल्याण बाइपास से गुरुवार की रात गिरफ्तार कर लिया। मनोज नेपाल भागने की तैयारी में था। इसके लिए उसने एक लड़की से पांच लाख रुपए मांगे थे। इस बात की जानकारी मनोज की पूर्व प्रेमिका को मिली।

वह पुलिस के साथ पहले ही उस जगह पहुंच गई जहां लड़की मनोज को पैसा देने वाली थी। लड़की पैसा लेकर मनोज के पास गई तभी मनोज की नजर पुलिस पर पड़ गई और वह भागने लगा। पुलिस ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया।

मनोज के कहने पर पीड़िता ने कराया था अबॉर्शन

भोजपुरी एक्टर मनोज आर पांडेय के साथ 2012 से लिव इन में रह रही भोजपुरी एक्ट्रेस ने जब मनोज पर शादी करने का प्रेशर बढ़ाया तो उसने दगा दे दिया। जिस प्रेमी के साथ पीड़िता पांच साल रही और अबॉर्शन तक करा दिया उसने फोन कर कहा कि मैंने वर्षा नाम की लड़की से शादी कर ली है। इतना ही नहीं मनोज ने जिस लड़की को अपनी पत्नी बताया उससे पीड़िता की बात भी कराई।

एक महिला ने दी थी पीड़िता को जान से मारने की धमकी

फोन पर लड़की ने पीड़िता से कहा कि मनोज से दूर रहने में ही तुम्हारी भलाई है। तुम मेरे पति के साथ क्यों रह रही हो? मैं एक भाजपा नेता की बेटी हूं। तुमको बर्बाद कर दूंगी। जान से मारवा दूंगी। प्यार में धोखा खाने के बाद पीड़िता ने मनोज के खिलाफ 15 सितंबर को मुंबई के चारकोप थाना में केस दर्ज करा दिया।

पीड़िता ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी

सब इंस्पेक्टर वर्षा जाधव के मुताबिक आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 395/17, 376, 317, 406, 506(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी फरार है और उसका फोन भी बंद है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मनोज के परिवार का दबदबा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मनोज के परिवार का दबदबा है। मनोज के भाई फेमस डायरेक्टर हैं। मनोज के भतीजा भी भोजपुरी फिल्मों का हीरो है। दो तीन फिल्मे कर चुका हैं। मनोज ने भोजपुरी की लहरिया लूट ए राजा जी, कईसन पियवा के चरितर बा, बलिया के दबंगई,सौगंध गंगा मईया के,लाल चुनरिया वालीसमेत कई फिल्में की है।

एक्टर मनोज यूपी के रहने वाले हैं। वही पीड़िता भी यूपी की रहने वाली हैं। पीड़िता भोजपुरी की सिंगर हैं और वह कई एलबमों में काम कर चुकी है।