लालू यादव ने कहा- चौराहे पर फांसी के लिए तैयार रहें पीएम मोदी

0
215
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी और बिहार की एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला है। लालू ने कहा कि पीएम मोदी को अगले चुनाव में फांसी के लिए तैयार रहना चाहिए।

पटना [जेएनएन]। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि पीएम मोदी ने जो लोकसभा चुनाव के समय जनता से वादा किया था कि अगर हम देश की स्थिति को सुधार नहीं सके तो जनता मुझे बीच चौराहे पर फांसी दे दे। अब तो तीन साल बीत गये और देश में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, गरीबी की समस्या यथावत है तो अब अगले चुनाव में पीएम मोदी को तैयार रहना चाहिए कि जनता उन्हें बीच चौराहे पर फांसी दे।

पत्रकारों को डराया जा रहा है

लालू यादव रांची में चारा घोटाला मामले में सीबीआइ कोर्ट में पेशी के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। लालू ने कहा कि अभी केवल देश को  बांटने का काम चल रहा है। लोगों को डराकर राजनीति की जा रही है। पत्रकारों को लोग डराकर काम किया जा रहा है, पत्रकार डरे हुए हैं कि बोलेंगे तो मारे जाएंगे।

उन्होंने कहा कि जैसे अमेरिका में पत्रकार सरकार से डर रहे हैं वैसे ही भारत में पत्रकारों को डराया जा रहा है। लेकिन लोगों को डरने की जरूरत नहीं है। इनका ये सब खेल ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है।

काम कम प्रचार ज्यादा हो रहा है

लालू ने कहा कि बीजेपी की सरकार काम कम प्रचार ज्यादा करती है। काम के नाम पर घोटाला हो रहा है। घोटाला करके सब चुप रह जा रहे हैं। व्यापम घोटाला पर सभी चुप रह गए, किसी ने कुछ नहीं कहा। इसीलिए सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि सीबीआइ सरकार का तोता है। तो क्या गलत कहा था? सीबीआइ सरकार की मुट्ठी में है।

बिहार में कानून-व्यवस्था चौपट है

बिहार में कानून-व्यवस्था चौपट हो गई है। सृजन घोटाला कर लोग बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। जांच चल रही है और कौन रही है जांच सरकार का तोता सीबीआइ? एक से बढ़कर एक घोटाला हो रहा है। कभी बाढ़ के लिए चूहों को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है तो कभी नहर बांध उद्घाटन से पहले टूट गया, ये सब घोटाला नहीं तो क्या है? सीबीआइ के द्वारा घोटाला छिपाने की कोशिश हो रही है।